1. Home
  2. ख़बरें

Amazon Sale 2022: अमेजॉन प्राइम सेल जल्द शुरू, मिलेगा 80% डिस्काउंट

अमेजॉन अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार प्राइम सेल जल्दी ही लेकर आने वाला है. जिसमें कई जरुरी समानों पर बेहतरीन डिस्काउंट दिया जाएगा.

लोकेश निरवाल
Amazon Sale 2022
Amazon Sale 2022

आम लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जल्दी से अपने सभी जरूरत के समान की लिस्ट तैयार कर ले. क्योंकि बहुत जल्दी आपका पसंदीदा सामान बेहद कम कीमत पर मिलने वाला है. अगर आप भी ऑनलाइन खरीदारी (online shopping) करते हैं. तो अमेजॉन (amazon) आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

आपको बता दें कि अमेजन एक्सक्लूसिव प्राइम सेल (Amazon Exclusive Prime Sale) अपने ग्राहकों के लिए ला रहा है. जोकि एक बड़ी और ग्रेट डील में से एक होगी. जो 23 से 24 जुलाई तक चलेगी. अमेजन की इस सेल में SBI और ICICI बैंक के कार्ड से इस दौरान पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जाएगा. तो आइए इस लेख में आज हम अमेजॉन की सेल (amazon sale) के बारे में विस्तार से जानते हैं कि किन सामानों पर मिलेगा कितना डिस्काउंट...

इन उपकरणों पर मिलेगा डिस्काउंट (Discount will be available on these devices)

  • अमेजॉन पर फोन खरीदने के लिए यह आपके पास अच्छा मौका है. क्योंकि ऑमेजॉन इस बार बेस्ट सेलिंग मोबाइल पर कम से कम 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट देने वाली है. इसमें आपको सैमसंग, रेडमी और वनप्लस आदि कई कंपनियों के फोन अच्छे ऑफर के साथ दिए जाएंगे.

  • इस बेस्ट सेल में आप ईको स्पीकर, किंडल फायर स्टिक के सभी मॉडल और एलेक्सा जैसे उपकरणों को भी 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं.

  • घर के सामान और अप्लायंस के सामानों पर भी अमेजॉन अपने ग्राहकों को 60 प्रतिशत तक की विशेष छूट दे रही है. ये ही नहीं इस सेल में फर्नीचर, मिक्सर, RO, फ्रिज, वॉशिंग मशीन और होम डेकोर जैसे जरूरी सामानों पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : अमेज़न अब खेत से सीधे आपके घर पहुंचाएगा फल और सब्ज़ियां

  • ऑमेजॉन की इस सेल में कपड़े, जूते या कॉस्मेटिक के सामानों के लिए भी 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जाएगा.

  • ग्राहकों के लिए टेक्नो, रेडमी सैमसंग, फास्ट्रैक, LG, Noise, IFB और कई बड़े इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के प्रोडक्ट भी मौजूद होंगे. जो लोगों के लिए बेहद किफायती हैं.

English Summary: Amazon Prime sale will be from 23-24 July Published on: 13 July 2022, 05:32 PM IST

Like this article?

Hey! I am लोकेश निरवाल . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News