1. Home
  2. ख़बरें

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें और पाएं मुफ्त स्कूटर जीतने का मौका

भारत में वायु प्रदूषण की समस्या तेजी से बढ़ रही है. अशुद्ध हवा में सांस न ले पाने के कारण अलग-अलग तरह की समस्याओं से लोगों को लड़ना पड़ रहा है.

प्राची वत्स
e bike
E-Bike

भारत में वायु प्रदूषण की समस्या तेजी से बढ़ रही है. अशुद्ध हवा में सांस न ले पाने के कारण अलग-अलग तरह की समस्याओं से लोगों को लड़ना पड़ रहा है. सड़कों पर हर दिन पेट्रोल  व डीज़ल वाली गाड़ियां बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में इस बढ़ते प्रदूषण को रोकना अति आवश्यक हो गया है.

इन तमाम चीजों की वजह से बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में काफी बढ़ोतरी हुई है.  बढ़ती मांग और फेस्टिव सीजन को देखते हुए Hero Electric  ने इस त्योहारी सीजन पर नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पोर्टफोलियो में मौजूद इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज Hero Optima, Photon और Optima HX  जैसे सबसे लोकप्रिय स्कूटरों के साथ 8 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर एक विशेष फेस्टिवल कैम्पेन शुरू करने जा रही है.

आपको बता दें कि सभी कंपनियां अपने-अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर के साथ बाजारों में कूद पड़ी हैं. ऐसे में Hero  के इस फेस्टिव कैंपेन ने ग्राहकों का मन मोह लिया है.

कंपनी का यह फेस्टिव ऑफर - 30 दिन, 30 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में  प्रत्येक कंपनी के 700+  टचप्वाइंट पर पेश किए जाएंगे. जिसकी वैधता  7 अक्टूबर से 7 नवंबर 2021 तक के लिए होगा. इतना ही नहीं, इस ऑफर के तहत भाग्यशाली ग्राहकों को मुफ्त में इलेक्ट्रिक स्कूटर घर ले जाने का मौका मिलेगा.

अगर कोई भी ग्राहक इस अवधि के दौरान Hero Electric स्कूटर की खरीदी करता है, तो वह इस प्रतियोगिता में भाग ले सकता है.  विजेताओं का चयन एक लकी ड्रा के माध्यम से किया जाएगा, जिसमें प्रत्येक दिन 1 विजेता को उक्त बाइक की एक्स-शोरूम कीमत पर पूरा रिफंड किया जाएगा.

इस ऑफर के माध्यम से इस त्योहारी सीजन में Hero Electric खरीदारों को प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रही है, जिसमें शून्य उत्सर्जन, स्वच्छ, हरित इलेक्ट्रिक वाहनों पर अधिक जोर दिया जा रहा है. यह FAME II नीतियों के साथ अपनाए जाने वाले इलेक्ट्रिक वाहन के प्रति भारत सरकार की नीतियों का भी एक हिस्सा है.

ये भी पढ़ें: Car Discount Offer: रेनॉल्ट की कारों पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, यहां चेक करें सभी डील

बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए राज्य सरकारें भी इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देते हुए कई सब्सिडी और स्कीम शुरू की है, जो इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदारों के लिए ज्यादा सुलभ और सस्ती हो गई है.

Hero Electric ने '30 दिन, 30 बाइक' ऑफर के साथ-साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन सर्विस बुकिंग सुविधाओं के साथ ग्राहकों के डिजिटल एक्सपीरिएंस को भी बेहतर किया है.

English Summary: Buy Hero Electric Scooter and get a chance to win a free scooter Published on: 14 October 2021, 06:13 PM IST

Like this article?

Hey! I am प्राची वत्स. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News