1. Home
  2. ख़बरें

Holi Offer: इस होली Tata की गाड़ियों पर मिल रही 85 हजार तक की छूट, बस कुछ दिन का ऑफर

हर त्योहार पर बाजार में कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आती हैं. टाटा मोटर्स भी होली पर एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है. अगर आपका प्लान कार खरीदने का है, तो ये मौका हाथ से एकदम ना जाने दें.

कंचन मौर्य
टाटा मोटर्स होली पर एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है.
टाटा मोटर्स होली पर एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है.

ये होली (Holi 2022)अगर कार खरीदना चाहते हैं, तो आपको एक बहुत अच्छा मौका दिया जा रहा है. जैसा कि सभी जानते हैं कि हर त्योहार पर बाजार में कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आती हैं. इसी कड़ी में टाटा मोटर्स भी होली पर एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है. जी हां, अगर आपका प्लान कार खरीदने का है, तो ये मौका हाथ से एकदम ना जाने दें.

बता दें कि टाटा मोटर्स में मार्च महीने में अपनी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही है. यानि इस होली आप टाटा की गाड़ियों को 85 हजार रुपए तक सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. खास बात यह है कि इस डिस्काउंट के तहत कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कार्पोरेट ऑफर भी दिए जा रहे हैं. इसके अलावा सबसे तगड़ी छूट टाटा हैरियर पर मिल रही है. तो आइए जानते हैं कि टाटा की कौन सी गाड़ी पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Tata Harrier पर 85,000 रुपए तक की छूट

बता दें कि टाटा मोटर्स की इस मिड-साइज एसयूवी पर 85 हजार रुपए तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं. इसमें 60 हजार रुपए के अलग-अलग बेनिफिट हैं, साथ ही 25 हजार रुपए का कार्पोरेट बेनिफिट भी मिल रहा है. खास बात यह है कि इसमें 2.0 लीटर का डीजल इंजन की सुविधा है, जो कि 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जुड़ा है.

Tata Safari पर 60,000 रुपए तक की छूट

इस पर 60 हजार रुपए तक की छूट मिल रही है. यह 7 सीटर एसयूवी है, जिसकी कीमत 14.99 लाख रुपए से शुरू होकर 23.29 लाख रुपए तक जाती है. बता दें कि इसमें हैरियर की तरह 2.0 लीटर का डीजल इंजन है. यह 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जुड़ा है.

Tata Tigor पर 35,000 रुपए तक की छूट

यह टाटा टिगोर कंपनी की कॉम्पैक्ट सेडान कार है. इस कार में कंपनी ने 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन (86PS/113Nm) दिया है, जो कि 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT से जुड़ा है. इसकी कीमत 5.79 लाख रुपए से शुरू होकर 8.41 लाख रुपए तक है.  

ये खबर भी पढ़ें:  Tata Discount Offer 2022: टाटा की बेहतरीन कारों पर मिल रहा 85,000 तक का ऑफर, जल्द उठाएं इसका लाभ

Tata Tiago पर 30,000 रुपए तक की छूट

आप मार्च में टिगोर को 30 हजार रुपए तक की छूट में खरीद सकते हैं. इसमें 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन (86PS/113Nm) मिलता है, जो 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT से जुड़ा है. बता दें कि टाटा टियागो कंपनी की टाटा टिगोर का ही हैचबैक वर्जन है, जिसमें इंजन और फीचर्स भी एक जैसे हैं.

English Summary: Holi Offer, Tata's vehicles are getting discount up to 85 thousand Published on: 05 March 2022, 05:35 PM IST

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News